Mona Singh Lehenga Price: मोना सिंह ने शादी में पहना था इतना महंगा लहंगा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Mona Singh Wedding Lehengs Cost: मोना सिंह पिछले साल शादी के बंधन में बंधी थीं और इस दौरान जो उन्होंने लहंगा पहना था उसकी कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

Mona Singh Wedding Photo
Mona Singh Wedding Photo  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पिछले साल शादी के बंधन में बंधी थीं एक्ट्रेस मोना सिंह
  • मोना ने शादी में पहना था लाल खूबसूरत लहंगा
  • मोना सिंह के लहंगे की कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे

टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह ने पिछले साल 27 दिसंबर को  इंवेस्टमेंट बैंकर बॉयफ्रेंड श्याम से शादी कर ली थी। दोनों की शादी प्राइवेट सेरेमनी थी जिसमें केवल परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। शादी के तुरंत बाद मोनी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं थीं जिनमें वो लाल रंग का लहंगा पहने दिख रही थीं। 

शादी में पहना था खूबसूरत लाल लहंगा

मोना सिंह ने अपनी शादी में जो लहंगा चोली पहन थी जिसमें डिटेल्ड बीडवर्क था। इसके साथ उन्होंने लाल चूड़ा पहना जिसमें कलीरे बंधे थे। मोना ने इस लुक के साथ गले में उन्होंने चोकर नेकलेस, मांग टीका और ईयररिंग्स पहने। जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं।

लहंगे की कीमत

मोना ने अपनी शादी में कल्की फैशन का रूबी रेड लहंगा पहना था। यह लहंगा तो खूबसूरत था ही साथ ही इसका वाइब्रेंट लुक इसे और खूबसूरत बना रहा था। मोना ने जो लहंगा पहना उसकी कीमत 1,60,140 रुपये हैं। 

शादी के बाद मोना ने कही थी ये बात

शादी के बाद मोना ने बताया कि उनकी जिंदगी में क्या बदलाव आए हैं और उनकी मैरिड लाइफ कैसी चल रही है। मोना ने कहा था, 'मैं जैसे पहली थी अभी भी वैसी ही हूं और शादी के बारे में यही बेस्ट चीज है। मेरे पति मुझे मैं रहने देते हैं, मैं जैसी हूं वो मुझे वैसे ही प्यार करते हैं और नहीं चाहते कि मैं जरा भी खुद को बदलूं। हम एक दूसरे को और जान रहे हैं। मैं उनके साथ को एन्जॉय कर रही हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Love laughter and a happily ever after A post shared by Mona Singh (@monajsingh) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by World of Brides (@world_of_brides_) on

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो मोना सिंह जल्द ही आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। यह फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होनी थी लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग रुक गई थी और इसके बाद फिल्म की रिलीज डेट को अगले साल के लिए खिसका दिया गया है। मालूम हो कि इससे पहले मोना ने आमिर- करीना के साथ फिल्म थ्री इडियट्स में काम किया था, जिसमें वो करीना की बड़ी बहन के रोल में नजर आईं थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर