Nia Sharma: वजन बढ़ने के डर से निया शर्मा को हो गई थी ये सनक, खाना- पीना छोड़ करती रहती थीं ये काम

टीवी मसाला
Updated Nov 19, 2019 | 16:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) जल्द ही नागिन- 4 (Naagin 4) में नजर आने वाली हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वो अपने वजन को लेकर बहुत परेशान रहती थीं जिसके लिए वो खाना तक छोड़ दिया करती थीं।

Nia Sharma इस बीमारी की रह चुकी हैं शिकार
Nia Sharma इस बीमारी की रह चुकी हैं शिकार 
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में बताया कि वो उन्हें वजन बढ़ने का डर सताता था जिसके चलते वो खाना तक छोड़ देती थीं
  • एक्ट्रेस ने बताया कि खाना छोड़ने के कारण उन्हें कमजोरी रहने लगी थी
  • मालूम हो कि निया जल्द ही नागिन 4 में टाइटल रोल में नजर आने वाली हैं

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। निया नागिन 4 में नजर आएंगी जिसे लेकर वो चर्चा में बनी हुईं हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि वो एक बीमारी से पीड़ित रह चुकी हैं लेकिन अब वो खुश हैं कि उन्हें इससे छुटकारा मिल गया।

हाल ही में निया ने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि वो अपने वजन को लेकर पहले बहुत सोचती थीं और अगर उनका एक किलो वजन भी बढ़ जाता था तो वो परेशान हो जाती थीं। निया ने कहा कि लोगों ने हमेशा मुझे फिट और अच्छी फिगर में देखा है, जिसे मैंने अच्छी तरह मेनटेन किया है। लेकिन समय के साथ ऐसे कई साइकोलॉजिकल फैक्टर होते हैं जिनसे आपका वजन बढ़ता है। पिछले कुछ सालों में मुझे वजन बढ़ने का डर सताता रहा है। मैं थोड़ा सा वजन बढ़ने से भी परेशान हो जाती थी और अपने दोस्तों से इसी बारे में बातें होती थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

इन दोस्तों ने की निया शर्मा की मदद

निया ने बताया कि वो स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करती थीं और कभी कुछ गलत नहीं खाती थीं। जब मैं ज्यादा खा लेती थी तो मुझे पछतावा होता था और ऐसा मैंने कई सालों तक किया। 
एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'मेरे दोस्त अर्जुन बिजलानी और रवि दुबे ने मुझे समझाया कि यह हेल्दी नहीं है। मैं कई बार खाना छोड़ देती थी जिसके चलते मैं कमजोर महसूस करने लगी थी।' निया ने कहा कि मैं महिलाओं को कहना चाहूंगी कि वो ऐसा ना करें। 

एक्ट्रेस ने बताया, 'मैं अपनी लंच और डिनर कई बार छोड़ देती थी और केवल प्रोटीन शेक लेती थी। लेकिन मुझे लगता है कि हेल्दी रहने के लिए केवल वर्कआउट नहीं बल्कि हेल्दी डाइट भी जरूरी है। मैं खाने से संबंधित डिसऑर्डर (Eating Disorder) से पीड़ित रह चुकी हूं, खुश हूं कि मैं इससे बाहर आ गई हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

अपने रिलेशनशिप पर निया ने कही ये बात

निया से जब उनकी पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने कभी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं की क्योंकि मुझे लगता है कि मेरी लव लाइफ इंस्टाग्राम के लिए नहीं है। मैं अपनी पर्सनल तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने से डरती हूं। पिछले कुछ सालों में कई रिश्ते खत्म हो गए। मुझे अब लगता है कि अगर मैं किसी शख्स के साथ रिलेशनशिप में हूं तो मैं उसे लोगों के साथ शेयर करने की जगह उस रिश्ते पर काम करूंगी।'

'नागिन' को लेकर कही ये बात

निया से पूछा गया कि क्या वो नागिन में काम कर खुश हैं? इसपर निया ने कहा कि नागिन का हिस्सा बनने से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता। मैंने अपने पिछले कामों को भी एन्जॉय किया है। लेकिन पहली बार होगा कि जब मैं सीरियल में टाइटल रोल प्ले करने जा रही हूं। बता दें कि निया काली- एक अग्निपरीक्षा, एक हजारों में मेरी बहना है और जमाई राजा जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर