राजस्थान: मुख्यमंत्री निवास के पास युवक ने किया आत्महत्या की कोशिश

जयपुर समाचार
भाषा
Updated May 26, 2020 | 15:31 IST

Man tries to commit suicide near CM residence at Jaipur: राजस्थान की राजधानी जयपुर में कोरोना लॉकडाउन के बीच एक व्यक्ति ने आत्महत्या करने का प्रयास किया।

CM house jaipur
CM house jaipur 
मुख्य बातें
  • जयपुर में मुख्यमंत्री आवास के निकट एक व्यक्ति ने किया आत्महत्या का प्रयास
  • पुलिस नहीं कर रही थी उस व्यक्ति की सुनवाई
  • जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में चल रहा है इलाज

जयपुर: शहर के सिविल लाइंस इलाके में मुख्यमंत्री निवास के निकट जहर खाकर कथित तौर पर एक व्यक्ति ने आत्महत्या का प्रयास किया। पुलिस ने उसे एसएमएस( सवाई मानसिंह) अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। 

पुलिस के अनुसार इस व्यक्ति ने सिविल लाइंस रेलवे क्रॉसिंग व मुख्यमंत्री निवास के बीच कहीं जहर खा लिया। इस बीच कथित तौर पर इस व्यक्ति छेना राम द्वारा लिखा गया एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

पत्र के अनुसार वह नागौर जिले के एक गांव का रहने वाला है और पुलिस उस पर दबाव डाल रही है जिससे वह मानसिक दबाव में है।उसने आरोप लगाया है कि छह लोगों ने 18 मई को उसके साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी दी लेकिन पुलिस उसकी शिकायत पर सुनवाई नहीं कर रही।

इस बारे में उसने पाडू कलां पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। लेकिन स्थानीय पुलिस व थाना प्रभारी आरोपियों को पकड़ने के बजाय उसे ही मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। पत्र के अनुसार वह पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों को भी मामले से अवगत करा चुका है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर