लाइव टीवी

MHT CET Exam 2022: दोबारा आयोजित होगी एमएचटी सीईटी परीक्षा, cetcell.mahacet.org पर जारी हुआ महत्वपूर्ण नोटिस

Updated Aug 19, 2022 | 10:32 IST

MHT CET Exam 2022: एमएचटी सीईटी 2022 परीक्षा अब उन उम्मीदवारों के लिए दोबारा आयोजित की जा रही है जो तकनीकी गड़बड़ी के कारण परीक्षा नहीं दे सके थे। अब पुन परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारो को दोबारा आवेदन करना होगा...

Loading ...
एमएचटी सीईटी 2022 परीक्षा से जुड़ा महत्वपूर्ण नोटिस जारी
मुख्य बातें
  • दोबारा आयोजित होगी एमएचटी सीईटी परीक्षा 2022।
  • उम्मीदवारों को परीक्षा के लिए दोबारा आवेदन करना होगा।
  • तकनीकी गड़बड़ी के कारण कई उम्मीदवार परीक्षा नहीं दे सके थे।

MHT CET Exam 2022 to be Reconducted: एमएचटी सीईटी 2022 परीक्षा (MHT CET Exam 2022)  देने वाले उम्मीदवारों के लिए एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल अब उन उम्मीदवारों के लिए दोबारा एमएचटी सीईटी 2022 परीक्षा आयोजित करने जा रहा है, जो तकनीकी कारणों से सीईटी परीक्षा को नहीं दे सके थे। परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट cetcell.mahacet.org पर जाकर पूरा नोटिस पढ़ने की सलाह दी जाती है।

जो उम्मीदवार परीक्षा नहीं दे सके थे उनके लिए आधिकारिक सूचना जारी कर दी गई है। MHT CET LLB, B.Ed, M.Ed और बाकियों के लिए ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा 2 अगस्त, 2022 से 5 अगस्त, 2022 तक आयोजित की गई थी।

MHT CET 2022 Re Examination Notice Link

तकनीकी कारणों से उम्मीदवारों को हुई थी समस्या

जारी नोटिस के अनुसार, सर्वर की समस्या के कारण परीक्षा के दौरान उम्मीदवारों को कई लॉग आउट का सामना करना पड़ा था। ऐसे में उन उम्मीदवारों के लिए दोबारा परीक्षा आयोजित करने का निर्णय लिया है जो परीक्षा पूरी नहीं कर सके थे।

Read More- बिहार बोर्ड 12वीं के डमी एडमिट कार्ड ssonline.biharboardonline.com पर जारी

परीक्षा देने के लिए करें आवेदन

उम्मीदवारों को बता दें कि अगर आप दोबारा परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं। तो आपको फिर से आवेदन करना होगा और जो उम्मीदवार दोबारा होने वाली परीक्षा के लिए आवेदन करेंगे उनके आवेदन पर विचार किया जाएगा और केवल उनके लिए ही एडमिट कार्ड जारी किए जाएंगे।

MHT CET 2022 Reapply Link

 How to apply For MHT CET 2022 Re Exam 

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट cetcell.mahacet.org पर जाएं  
  • अब होमपेज पर, सीईटी 2022 री परीक्षा के लिए आवेदन लिंक पर क्लिक करें
  • फिर मांगी गई जानकारी दर्ज करें
  • फॉर्म जमा करें
  • डाउनलोड करें और एक कॉपी अपने पास रखें

Read More- RRB ग्रुप डी CBT फेज 2 परीक्षा सिटी स्लिप rrbcdg.gov.in पर करें चेक, 26 अगस्त से होगा एग्जाम

उम्मीदवार कृपया ध्यान दें कि कोई भी उम्मीदवार जिन्हें परीक्षा को लेकर कोई भी डाउट है उन्हें 20 अगस्त, 2022 को शाम 5 बजे तक या उससे पहले cetcell.reexam2022@gmail.com पर इसे भेजने की सलाह दी जाती है। जो लोग शाम 5 बजे के बाद अपने डाउट नहीं भेजेंगे, उनके प्रश्नों पर विचार नहीं किया जाएगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि अधिक अपडेट के लिए वे केवल आधिकारिक वेबसाइट पर ही नजर रखें।