लाइव टीवी

Laal Kitaab: कोरोबार में आ रही रुकावट को दूर करता है चांदी, जानिए चांदी के टुकड़े को जेब में रखने के चमत्कार

Updated Mar 15, 2021 | 08:13 IST

चांदी का चौकोर टुकड़ा जेब में रखने से ना केवल चंद्रमा औऱ शुक्र मजबूत होता है बल्कि सुख समृद्धि की प्राप्ति होती है औऱ धन संपत्ति निरंतर बढ़ती है। तथा कारोबार में आने वाली सभी बाधाएं दूर होती हैं।

Loading ...
Silver brick
मुख्य बातें
  • चांदी का चौकोर टुकड़ा गृह नक्षत्रों के बुरे प्रभाव से रखता है दूर
  • चांदी का चौकोर टुकड़ा तिजोरी में रखने से धन के आवक में होती है वृद्धि
  • चांदी का चौकोर टुकड़ा कारोबार में आ रही रुकावट को करता है दूर

नई दिल्ली.  कहा जाता है कि चांदी की उत्पत्ति भगवान शिव के नेत्रों से हुई थी। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार चांदी पर चंद्रमा और शुक्र का अधिपत्य स्थापित है। जो व्यक्ति चांदी का प्रयोग करता है उसका चंद्रमा और शुक्र मजबूत होता है। 

लाल किताब के अनुसार चांदी किसी चमत्कार से कम नहीं होता। चांदी का चौकोर टुकड़ा जेब में रखने से ना केवल चंद्रमा औऱ शुक्र मजबूत होता है बल्कि सुख समृद्धि की प्राप्ति होती है। 

चांदी से धन संपत्ति निरंतर बढ़ती है। कारोबार में आने वाली सभी बाधाएं दूर होती हैं। ऐसे में आइए जानते हैं चांदी का चौकोर टुकड़ा जेब में रखने के चमत्कारिक फायदे। 

कोरोबार में आ रही रुकावट को करता है दूर
चांदी का चौकोर टुकड़ा जेब में रखने से व्यापार, रोजगार और भविष्य में आने वाली सभी बाधाएं दूर होती हैं। यदि कारोबार में किसी भी तरह की परेशानी चल रही हो तो ठोस चांदी का बना हुआ चौकोर टुकड़ा जेब में रखें। इससे कारोबार में आने वाली सभी बाधाएं जल्द ही दूर होंगी।

गृह नक्षत्रों के बुरे प्रभाव से रखता है दूर
जिनका राहु दशमस्थ भाव में होता है और केतु चौथे भाव में होता है तो उसकी कुंडली में इसके बुरे प्रभाव देखने को मिलते हैं। इससे निपटने के लिए आप अपने जेब में चांदी का चौकोर टुकड़ा रखें। चांदी का चौकोर सिक्का गृह नक्षत्रों के बुरे प्रभाव से बचाता है।

तिजोरी में रखें चोकोर चांदी का टुकड़ा
चांदी का चौकोर टुकड़ा तिजोरी में रखने से मां लक्ष्मी का आवागमन होता है। घर में सुख समृद्धि बनी रहती है और धन का आवक बढ़ता है। इसके लिए आप तिजोरी में चांदी की डिब्बी में पानी भरकर भी रख सकते हैं, पानी सूख जाने पर उसमें फिर से पानी भर कर रख दें।
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल