लाइव टीवी

Somvar Shiv Bhajan Video: सोमवार के दिन करें शिव जी की आरती, आएगी घर में सुख-शांति और खूब बढ़ेगा व्यापार

Updated Oct 26, 2020 | 09:00 IST |

Somvar Shiv Bhajan Video: सप्ताह के सातों दिन किसी न किसी ईश्वर की पूजा, भक्ति और व्रत के लिए होता हैं पर सोमवार का दिन हिन्दू धर्म परमपराओं के अनुसार भगवान शिव को समर्पित होता है।

Loading ...

Somvar Shiv Bhajan Video: माना जाता है कि शिवजी की भक्ति हर पल ही शुभ होती है। सच्चे मन से पूजा की जाए तो शिव अपने भक्तों पर जल्द ही प्रसन्न हो जाते है। कुछ कुंवारी कन्या तो सोमवार के दिन शिवजी का व्रत भी रखती हैं। कहा जाता है कि जाता है कि अगर कुंवारी लड़की सोमवार का व्रत रखती है तो उसे पति अच्छा मिलता है। सोमवार को शिवजी की पूजा करना अधिक लाभदायक होता है। सोमवार के दिन रखा जाने वाला व्रत सोमेश्वर व्रत के नाम से भी जाना जाता है। इसके अपने धार्मिक महत्व होते हैं। सच्चे मन से पूजा की जाए तो शिव अपने भक्तों पर जल्द ही प्रसन्न हो जाते है। सोमवार के दिन देखिए शिवजी भगवान की आरती और रखिए अपने घर में सुख शांति।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल