लाइव टीवी

Vaibhav Lakshmi Vrat Katha Video: वैभव लक्ष्मी की व्रत कथा से होंगे सारे कष्ट दूर, घर में आएगी सुख-शांति

Updated Jun 11, 2020 | 23:58 IST |

Vaibhav Lakshmi Vrat Katha Video: वैभव लक्ष्मी की व्रत कथा करने से महालक्ष्मी प्रसन्न होती हैं तथा घर में सुख शांति और धन प्रप्ति होती है।

Loading ...

Maha Lakshmi Vrat Katha Video: आप सभी ये तो जानते ही हैं कि शुक्रवार श्री लक्ष्मी जी का दिन होता है। लक्ष्मी जी के भक्त उन्हें प्रसन्न करने के लिए व्रत भी रखते हैं जिससे उनके भक्तों के घर में शांति एवं धन संपत्ति प्राप्त होती है। इस पूजा को पति पत्नी, बच्चे और वृद्ध सभी मिलकर कर सकते हैं। अगर किसी कारण पूजा में बाधा आये तो घर के सदस्यों से पूजा करा लेनी चाहिए। कहा गया है की इस तरह जो कोई श्राद्धा भाव से श्री महालक्ष्मी की पूजा करे, तो उसे माता की कृपा प्राप्त होती है। इसके अलावा सुख, संपत्ति, शांति प्राप्त होती है सभी मनोकामनाएं पूरी होती है। ऐसा माना जाता है कि ये सब प्राप्त होने पर माता की पूजा को भूलना नहीं चाहिए। हर गुरुवार को व्रत पाठ अवश्य करना चाहिये इस तरह श्री महालक्ष्मी की महिमा भक्तों की मनोकामना पूरी करती हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल