कमरे में भतीजे के साथ आपत्तिजनक हालत में थी बेटी, पिता ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

उत्तर प्रदेश के कानपुर में अपनी बेटी को भतीजे संग आपत्तिजनक हालत में देखकर चाचा ने भतीजे को मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

Daughter was a relationship with with nephew father took such a terrible step and murdered
भतीजे के साथ आपत्तिजनक हालत में थी बेटी,पिता ने उठाया ये कदम 
मुख्य बातें
  • कानपुर में एक क्लीनर की हत्या का पर्दाफाश कर पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा
  • क्लीनर की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के चाचा और चचेरे भाई को किया अरेस्ट
  • अपनी बेटी को भतीजे के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर आगबबूला हो गया था लड़की का पिता

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से रिश्तों को तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है। बिधनू के गांव में रहने वाले रोहित के अपने पड़ोस में रहने वाली चचेरी बहन के साथ प्रेम संबंध हो गए थे। इन संबंधों की भनक किसी को नहीं थी। कुछ दिन पहले लड़की के पिता ने देखा कि बेटी रात में घर से निकलकर चुपचाप चली गई है। बेटी को तलाशते हुए जब वह भतीजे रोहित के कमरे में पहुंचे तो उनकी पांव तले जमीन खिसक गई।

बेटी रोहित के साथ आपत्तिजनक हालत में थी ऐसा देख वो अपना आपा खो बैठे। बेटी को घर भेजकर अपने भतीजे को बाहर ले आए और समझाने की कोशिश की। खबरों के मुताबिक इस दौरान दोनों में बहस हुई  जिसके बाद लड़की के पिता ने रोहित को एक पेड़ के नीचे ले जाकर पीटा और वहीं पैंट से उसका गला घोंट दिया।

अगले दिन जब रोहित के पिता ने देखा कि बेटा कमरे में नहीं है तो उन्होंने खोजबीन शुरू की लेकिन रोहित का अता पता नहीं लग सका। इसके बाद उन्होंने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए तलाशी अभियान चलाया तो रोहित का शव गांव के किनारे एक खेत में लावारिश पड़ा मिला। पुलिस को शक था कि इसमें किसी जानकार का ही हाथ हो सकता है। हिरासत में लेने के दौरान रोहित के चाचा ने अपना गुनाह कबूल लिया। रोहित ट्रक में क्लीनर का काम करता था और एक साल से उसका अपनी चाचा की बेटी के साथ अफेयर चल रह था। इस मामले में मृतक रोहित के चाचा और उनके बेटे दोनों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर