Pragyagraj coronavirus news: प्रयागराज में कोरोना के मामलों में इजाफा, लोगों में दहशत

corona cases in prayagraj: प्रयागराज में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, शुक्रवार को कोरोना के कुल 31 मामले सामने आए जिसके बाद लोगों में दहशत है

Pragyagraj coronavirus news: प्रयागराज में कोरोना के मामलों में इजाफा, लोगों में दहशत
प्रयागराज में कोरोना के मामलों में इजाफा (प्रतीकात्मतक तस्वीर) 
मुख्य बातें
  • प्रयाराज में कोरोना के मामलों में इजाफा, शुक्रवार को कुल 31 मामले सामने आए
  • कोरोना के बढ़ते मामलों से लोग दहशत में
  • कोरोना का सामना करने के लिए जिला प्रशासन नए सिरे से बना रहा है योजना

प्रयागराज: प्रयागराज में कोरोना के मामले तेजी से पांव पसार रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से हर दिन को कोरोना के मामले दर्जनों में है, शुक्रवार को कुल 31 मामले सामने आए है जो अब तक का सर्वाधिक है। इतनी संख्या के बाद लोगों में दहशत है। शनिवार को जो मामले सामने आए उसमें दो लोग ममफोर्डगंज के रहने वाले हैं और उसमें एक की कोई ट्रवेल हिस्ट्री नहीं है।

इलाहाबाद के अलग अलग इलाकों में मिले मरीज
लीडर रोड,लाल बहादुर शास्त्री मार्ग सिविल लाइंस और शिवकुटी में दो मरीज मिले। इसके साथ ही मुट्ठीगंज में कोरोना संक्रमित लोगों को कोविड 19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही प्रतापगढ़ में भी कोरोना का एक केस आया और मरीजों की संख्या 118 हो गई है। सदरपुर इलाके में सुखपाल नगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव है। प्रतापगढ़ में सात लोगों की मौत हो चुकी है। 



यूपी में कोरोना टेस्टिंग बढ़ाए जाने के निर्देश
यूपी में कोरोना के मामले 20 हजार के पार हैं। लेकिन अच्छी बात यह है कि रिकवरी रेट में अच्छा खासा इजाफा हुआ है। इसके साथ ही यूपी सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना की टेस्टिंग को हर रोज 26 हजार की जगह 30 हजार होना चाहिए। इसके साथ उत्तर प्रदेश सरकार ने अपील की है कि कोरोना काल में उन लोगों पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है जिनके पास आय के रेगुलर साधन नही है। इसके साथ ही पीएम गरीब कल्याणा योजना को जमीन पर उतारने की जरूरत है। 

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर