लाइव टीवी

जल्द ही टाइम्स नाउ नवभारत पर आ रहा है नया ज्योतिष शो, डॉ. जय मदान लाएंगी 'आपका लक मीटर'

Updated Jan 14, 2022 | 17:42 IST

प्रसिद्ध ज्योतिषी डॉ. जय मदान जल्द ही आपको टाइम्स नाउ नवभारत पर नजर आएंगी। डॉ. मदान के साथ टाइम्स नाउ नवभारत पर 15 जनवरी से 'आपका लक मीटर' शो शुरू हो रहा है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • टाइम्स नाउ नवभारत पर जल्द आ रहा है ज्योतिष पर आधारित एक नया शो
  • 'आपका लकमीटर' का प्रसारण 15 जनवरी से टाइम्स नाउ नवभारत पर सुबह 7:30 बजे शुरू होगा
  • प्रसिद्ध ज्योतिषी डॉ. जय मदान करेगी शो को होस्ट

नई दिल्ली: टाइम्स नाउ नवभारत प्रसिद्ध ज्योतिषी डॉ. जय मदान के साथ एक नया ज्योतिष शो लेकर आ रहा है। डॉ. मदान ज्योतिष और वास्तु परामर्श के क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित नाम हैं। वह एक मोटिवेशनल स्पीकर, परिवर्तनकारी लाइफ कोच, कॉर्पोरेट ट्रेनर, रिलेशनशिप काउंसलर और आध्यात्मिक उपचारक हैं।

अपने ज्ञान और व्यावहारिक दृष्टिकोण के साथ अब टाइम्स नाउ नवभारत का लक्ष्य 'आपका लक मीटर' नाम से एक दैनिक राशिफल शो लाना है, जहां वह आपके सितारों का अध्ययन करेंगी, आपकी किस्मत के रहस्यों को उजागर करेगी, दिन के लिए भाग्यशाली रंग, भविष्यवाणियां आपका भविष्य, आयुर्वेद के लाभ और ज्योतिष में कुंडली दोषों आदि के बारे में सबकुछ बताएंगी।

राशिफल शो ने हमेशा हिंदी चैनलों पर हमेशा चलते रहते हैं और डॉ. जय मदान इस नई यात्रा को शुरू करने के लिए सबसे उपयुक्त होंगी क्योंकि उनका पिछला शो 'द सीक्रेट इन यू' जूम के साथ सफल रहा था। 'आपका लकमीटर' का प्रसारण 15 जनवरी से टाइम्स नाउ नवभारत पर सुबह 7:30 बजे शुरू होगा। यह शो सप्ताह के सभी 7 दिन प्रसारित होगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल