लाइव टीवी

गणेश चतुर्थी स्पेशल भजन वीडियो: गणेश जी के भजन के साथ,गणेश चतुर्थी पर करे विशेष पूजा

Updated Jan 29, 2020 | 14:48 IST |

Ganesh Chaturthi Bhajan Video Album Latest Playlist: गणेश चतुर्थी के अवसर पर सुनिये मन को मोह लेने वाले गणेश जी के भजन। इसे सुनकर आपके सारे दुख दूर हो जायेंगे।

Loading ...

Watch Ganesh Chathurthi Special Top Bhajan Video:हिन्दुओं का प्रमुख त्योहार गणेश चतुर्थी हैं।इस त्योहार को देश के सारे कोने में धुमधाम से मनाया जाता हैं। पुराण में बताया गया है कि इसी दिन भगवान गणेश का जन्म हुआ था। लोगों का कहना है कि किसी भी काम को शुरु करने से पहले भगवान गणेश जी की पूजा करने से किसी भी तरह की कठिनाईयों का सामना नही करना पड़ता हैं। गणेश चतुर्थी के मौके पर गणपत्ति बप्पा को 9 या 11 दिन के लिये घर पर स्थापित किया जाता हैं। फिर नो दिन बाद धुमधाम से तालाब में विसर्जित किया जाता हैं।  गणेश चतुर्थी के मौके पर  टॉप भजन ,आरती, चालीसा , मंत्र सुनिये, जिसे सुनकर आपके मन को कॉफी शान्ति महसुस होगी। इन एल्बम में आप सिधि विनायक जय गणपति, ओम गण गणपतये: नमो नम: , सिधि विनायक आरती जैसे मधुर गीत सुन सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल