लाइव टीवी

Shree Hanuman Bhajan Video: आपके मन की सभी नकारात्मक शक्तियां होंगी खत्म, हर मंगलवार को जरुर देखे ये भजन

Updated Oct 13, 2020 | 09:22 IST |

Shree Hanuman Bhajan Video: बजरंगबली के भजन सुनकर होंगे सारे काम मंगल, देखें ये वीडियो। मंगलवार के दिन उनके भजन जरुर सुनें जिस से आपके घर का माहौल हर्ष और उल्लास से भर जाएगा।

Loading ...

Shree Hanuman Bhajan Video: मंगलवार और शनिवार बजरंगबली के दिन हैं। मान्यता है कि मंगलवार को हनुमान जी का खास पूजन करने से बहुत लाभ होते हैं, बजरंगबली खास लाभ देते हैं। हनुमान जी हमेशा अपने भक्तो की मदद करते है जब भी कोई उन्हें बुरे वक्त में याद करता है। मंगलवार के दिन उनके भजन जरुर सुने जिस से आपके घर का माहौल हर्ष और उल्लास से भर जाता हैं। महावीर हनुमान जी  के भजन सुन कर आपके भी कष्ट दूर हो जाएंगे साथ ही आप पर कृपी भी बनी रहेगी। हनुमान जी की शक्तियों का वर्णण हनुमान नाष्टक में किया गया है। हनुमान जी की भजन सुन लेने से जीवन के हर कष्ट और हर भय से छुटकारा मिलता है। देखिए हनुमान जी की आरती और किजिए अपने सभी संकटो को दूर।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल